शहर में ₹500 में चल रहा था देह व्यापार का धंधा ; क्यूआरटी टीम ने किया भंडाफोड़ ; संचालिका एवं दलाल सहित पकड़े गए ग्राहक युवक-युवती

शहर में ₹500 में चल रहा था देह व्यापार का धंधा ; क्यूआरटी टीम ने किया भंडाफोड़ ; संचालिका एवं दलाल सहित पकड़े गए ग्राहक युवक-युवती

GOPALGANJ DESK – गोपालगंज जिला में महिला संबंधित अपराध पर नियंत्रण एवं उनकी सुरक्षा को लेकर एसपी के द्वारा गठित नारायणी दल की क्यूआरटी टीम के ने गुप्त सूचना के आधार पर हरहुआ चीनी मिल के पीछे घर में संचालित सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. जिसके बाद गोपालगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं परिक्ष्यमान पुलिस उपाधीक्षक साक्षी राय के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. गठित टीम, नारायणी दल की ORT टीम एवं नगर थाना के सहयोग से वहां छापेमारी की गई और मामला खुल गया.

प्रेस वार्ता के दौरान इस बात की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छापेमारी के दौरान उस घर से आपत्तिजनक स्थिति में एक लड़का एवं एक लड़की को गिरफ्तार किया गया. उस दौरान सेक्स रैकेट का संचालन करने वाली 2 महिलाओं के साथ एक दलाल को भी गिरफ्तार किया गया है.

जिनमें सेक्स रैकेट संचालिका बेतिया जिले के जगदीशपुर निवासी रजांति देवी एवं गोपालगंज जिला के हरखुआ थाना क्षेत्र निवासी रूबी देवी एवं दलाल गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र निवासी रईस अली शामिल हैं. छापेमारी टीम का नेतृत्व कर रही परीक्ष्यमान पुलिस उपाधीक्षक श्री राय ने बताया कि छापेमारी के दौरान उस घर से प्रयोग किया गया अनेकों कंडोम के साथ अनेक नशीले पदार्थ भी बरामद किये गये है.

उस दौरान ग्राहक के द्वारा दलाल को दिए गए ₹500 भी बरामद किए गए हैं. उन्होंने बताया कि दलाल ₹500 में ग्राहक को फंसाकर उस घर पर लड़की भी उपलब्ध कराता था. छापेमारी टीम में पुलिस निरीक्षक सह थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार राय के साथ पुअनि बुलबुल कुमारी, नीलू भारती, आरती कुमारी एवं महिला सिपाही सुनीता कुमारी, नीतू कुमारी, रिया रानी, पूजा कुमारी, रीना कुमारी शामिल थी.

Loading

67
Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़