Home E-paper सारण : प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पकड़ गांव वालों ने करा दी शादी

सारण : प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पकड़ गांव वालों ने करा दी शादी

by Sunil Kumar
0 comment 175 views

Chhapra Desk – छपरा जिले के मशरक थाना क्षेत्र के सिरसा जलालपुर गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. जिसके बाद थाना पुलिस की मदद से दोनों का विवाह स्थानीय राम जानकी मंदिर में करा दिया गया. हालांकि शुरू में दोनों के परिवार रजामंद नहीं थे लेकिन थाना पुलिस की पहल पर शादी संपन्न कराया गया. बताते चलें कि कटसा, सहाजितपुर निवासी अनिल कुमार का स्थानीय थाना क्षेत्र के सिरसा जलालपुर गांव निवासी माला कुमारी के साथ 4 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

उसी चक्कर में अनिल कुमार अपनी प्रेमिका माला कुमारी के घर चुपके-चुपके पहुंचा था. वहीं बिन पिता के बेटी के साथ बार बार मिलने पहुंचने को लेकर ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया. यह खबर पाकर लड़के के घरवाले भी पहुंचे और दोनो पक्षों में विवाद बढ़ने लगा. तभी ग्रामीणों ने इसकी सूचना मशरक पुलिस को दी और दोनो पक्ष मशरक थाना पहुंचे.

इसी बीच दोनो परिवार के बीच मामला आगे बढ़ने से प्रबुद्ध लोगो ने रोकते हुए शादी पर सहमति बनाई. जिसके बाद स्थानीय लोगो एवं परिजनों की मौजूदगी में दोनो का विवाह थाना परिसर के नजदीक रामजानकी मंदिर में सम्पन्न हुआ. विवाह की रश्म मंदिर के पुजारी टुना बाबा एवं पिपलेश्वर शिव मंदिर के पुजारी चंद्रमा मिश्रा ने सम्पन्न कराया.

Sunil Kumar
Author: Sunil Kumar

You may also like

Leave a Comment

Translate »