छपरा में जंगल राज ; चुनावी रंजिश में कहीं चल रहा गो’ली तो कहीं चल रहा है चा’कू ; दो भाई समेत तीन को लगी चा’कू

छपरा में जंगल राज ; चुनावी रंजिश में कहीं चल रहा गो’ली तो कहीं चल रहा है चा’कू ; दो भाई समेत तीन को लगी चा’कू

CHHAPRA DESKसारण लोकसभा चुनाव के बाद छपरा में चुनावी रंजिश के बाद जंगल राज की स्थिति उत्पन्न हो गई है. शहर अशांत -सा हो गया है. चुनाव के दिन से लेकर आज दूसरे दिन तक दो जगह ओपन हुई गोलीबारी में एक मौत और चार लोग जख्मी है तो तीन जगह पर चाकू बाजी की घटनाएं हुई है. वही पुलिस पब्लिक के बीच और कार्यकर्ताओं के बीच पथराव की भी घटनाएं हुई है. ताजा मामला छपरा शहर के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मोना मिश्रा टोली एवं करीमचक मोहल्ला दोनों ही जगह पर चाकू बाजी में दो भाई समेत तीन लोग जख्मी हुए हैं.

मोना मिश्रटोली में हुई चाकू बाजी में स्थानीय निवासी हरे कृष्णा उपाध्याय के 39 वर्षीय पुत्र राजेश उपाध्याय एवं 35 वर्षीय पुत्र मुन्ना उपाध्याय शामिल है. आनन-फानन में दोनों भाइयों को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उन्होंने बताया कि मोहल्ले के ही एक युवक के द्वारा अचानक आकर उनके ऊपर चाकू से हमला किया गया है.

वहीं दूसरी घटना में छापा शहर के कदम चक मोहल्ला में बीते दिन हुई फायरिंग के बाद आज दूसरे पक्ष के एक युवक को चाकू कर गंभीर जख्मी किया गया है मोहम्मद मुल्ला का 25 वर्षीय पुत्र मोहम्मद नौशाद बताया गया है, जिसका उपचार छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है. उपचार के दौरान जख्मी के द्वारा मोहल्ले के ही मुन्ना मिस्त्री समेत 8 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी के लिए बयान दर्ज कराया गया है.

Loading

55
Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़