इसी महीने हुई थी इंगेजमेंट और जून में होनी थी शादी ; अ’नियंत्रित ट्रक ने कर दिया बर्बादी ; दो परिवारों में मा’तम

इसी महीने हुई थी इंगेजमेंट और जून में होनी थी शादी ; अ’नियंत्रित ट्रक ने कर दिया बर्बादी ; दो परिवारों में मा’तम

CHHAPRA DESK – सूरज काफी मिलनसार था. वह पढ़ाई में भी तेज और सभी का चहेता था. इसी महीने उसकी इंगेजमेंट हुई थी. परिवार में खुशनुमा माहौल था. शादी का दिन भी उतर गया था और 13 जून को उसकी शादी होने वाली थी. बाइक से निकला तो फिर उसकी अर्थी ही घर पहुंची. सारण जिले के गड़खा थाना अंतर्गत गड़खा-मानपुर मुख्य मार्ग पर मीठेपूर ब्रह्म स्थान के समीप अनियंत्रित ट्रक ने उसे रौंद दिया. जिससे उसकी मौत छपरा सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई.

मृत युवक की पहचान सारण जिले के नयागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत शोभेपुर गांव निवासी अजय कुमार गुप्ता के 22 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार गुप्ता के रूप में की गई. इस घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी वाहन को छोड़कर फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया. जबकि गंभीर स्थिति में सूरज को छपरा सदर अस्पताल भेजा गया, जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित किए जाने के साथ ही परिवार वालों में कोहराम मच गया. बताया जाता है की बाइक चालक सुरज अपने घर से बाइक से किसी कार्य को लेकर गड़खा की ओर जा रहा था. उसे क्या मालूम था कि आज उसकी जीवन का आखिरी दिन होगा. जिसके बाद गड़खा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छपरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनो को सौप दिया.

Loading

44
Accident E-paper ब्रेकिंग न्यूज़