अ’पराध की योजना विफल कर पुलिस ने ह’थियार के साथ 4 अपराधियों को द”बोचा ; एक अवैध रा’इफल एवं दो देसी पि’स्टल जब्त

अ’पराध की योजना विफल कर पुलिस ने ह’थियार के साथ 4 अपराधियों को द”बोचा ; एक अवैध रा’इफल एवं दो देसी पि’स्टल जब्त

BHOJPUR DESK – बिहार के भोजपुर जिला पुलिस ने अपराध की योजना को विफल करते हुए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर एक अवैध देसी रायफल व दो देसी पिस्टल के साथ चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इसकी जानकारी एसपी नीरज कुमार सिंह ने पुलिस कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में दी. साथ में सदर एसपी परिचय कुमार भी थे. उन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उदवंतनगर थाना के असनी गांव एक बदमाश अवैध हथियार लेकर घूम रहा है.

सूचना पर उदवंतनगर थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव एवं महिला थानाध्यक्ष अंशु कुमारी के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई. टीम ने त्वरित कार्रवाई कर देसी रायफल व एक गोली के साथ उपेन्द्र कुमार उर्फ मोहन कुमार को गिरफ्तार कर लिया. टीम में अपर थानाध्यक्ष स्वेता किरण एवं प्रशिक्षु दारोगा नीतीश कुमार समेत सशस्त्र बल के जवान शामिल थे. इसे लेकर आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी की गई है.

वहीं संदेश थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अखगांव स्थित पेड़ा दुकान के पास एक बाइक पर सवार तीन बदमाश हथियार लेकर घूम रहे है, जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के प्रयास में है. जिसके बाद संदेश थानाध्यक्ष आदित्य कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई. टीम जब पहुंची तो तीनों भागने लगे। टीम ने खदेड़कर एक बदमाश को धर दबोचा. जबकि, दो भाग निकले. पकड़ा गया रविशंकर कुमार संदेश के देउआर गांव का निवासी है.

एसपी ने क्या कहा

एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि तरारी के कपुरडिहरा गांव निवासी पंकज कुमार एवं रोहित कुमार को गिरफ्तार किया गया है. एक ऑटोमेटिक पिस्टल , दो मोबाइल एवं एक बाइक जब्त किया गया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जितौरा बाजार में एक बाइक पर सवार दो बदमाश हथियार लेकर घूम रहे है, जो किसी वारदात को अंजाम देने के प्रयास में है. इसके बाद पीरो इंस्पेक्टर सुबोध कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई. टीम ने घेराबंदी कर पिस्टल के साथ दोनों बदमाशों पंकज कुमार एवं रोहित कुमार को रंगे हाथ धर दबोचा. दो मोबाइल व बाइक को भी जब्त कर लिया गया. टीम में दारोगा सोमर बिंद एवं सशस्त्र बल के जवान शामिल थे. इसे लेकर आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी की गई है.

Loading

56
Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़