सिवान में मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या ; घटनास्थल से पिस्टल बरामद

Siwan Desk – सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कन्हौली तुरहा टोली में आज देर शाम अपराधियों ने मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई है. मृतक पहचान कन्हौली निवासी जगलाल साह के रूप में हुई है. वही घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल बरामद किया है.

गुरुवार की शाम बसंतपुर थाना इलाके के कन्हौली बाजार के रहने वाले जगलाल साह को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. हालांकि, यह घटना कैसे घटी यह किसी ने नहीं देखा। घटना के बाद मौके पर गिरे तड़प रहे जगलाल साह पर किसी की नजर पड़ी तो उसने इसकी जानकारी स्थानीय लोगों को दी. इसके बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने उसे आननफानन में स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां, प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जहां सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई.

घटनास्थल से पिस्टल बरामद

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बसंतपुर थाना की पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल और खोखा बरामद किया हैं. गोली मारकर भागने के दौरान अपराधियों का पिस्टल मौक़े पर गिरकर गया है. थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि घटना के सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है. अपराधियों के संदिग्ध ठिकाने पर छापेमारी जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Loading

Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़