बिग ब्रेकिंग : छपरा सदर अस्पताल में डॉक्टर बना दलाल चढ़ा पुलिस के हत्थे : चौकीदार पर ही जमा रहा था धौंस

बिग ब्रेकिंग : छपरा सदर अस्पताल में डॉक्टर बना दलाल चढ़ा पुलिस के हत्थे : चौकीदार पर ही जमा रहा था धौंस

CHHAPRA DESK – छपरा सदर अस्पताल में चिकित्सक बनकर चौकीदार पर धौंस जमा रहे एक दलाल को पुलिस ने अस्पताल में दौड़ा कर दबोच लिया है. पुलिस के हत्थे चढ़ा दलाल छपरा शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत मासूम गंज मोहल्ला निवासी मोहम्मद अरमान बताया गया है. उक्त मामले में रिविलगंज थाना के चौकीदार दूधनाथ के द्वारा उसके खिलाफ थानाध्यक्ष से शिकायत की गई थी.

 

सूचना के बाद रिविलगंज थाना अध्यक्ष स्वयं छपरा सदर अस्पताल पहुंचे और चौकीदार की निशानदेही पर जैसे ही उस दलाल को करने का प्रयास किया वह अस्पताल से भागने लगा. यह देखकर थानाध्यक्ष और पुलिसकर्मियों के द्वारा इमरजेंसी वार्ड से खदेरते हुए उसे एक्स-रे और अल्ट्रासाउंड भवन के पास दबोच लिया गया. इस मामले में रिविलगंज थाना के चौकीदार दूधनाथ ने बताया कि वह कुछ अभियुक्तो को लेकर मंडल कारा पहुंचाने आया था.

जिससे पहले वह छपरा सदर अस्पताल में उन लोगों का कोरोना जांच करवा रहा था. उस दौरान वह दलाल उनके पास आया और हाथ से कागज लेकर बोला कि चलिए सब कुछ तुरंत करवा दूंगा. जब चौकीदार के द्वारा उससे पूछा गया कि आप कौन हैं तो उसके द्वारा धौंस जमाते हुए बताया गया कि वह डॉक्टर है. कुछ पैसे लगेंगे सब कुछ जल्द हो जाएगा. जिसके बाद अपने आपको डॉक्टर बताने वाला दलाल उस चौकीदार को साथ लेकर अस्पताल घुमाने लगा और रिपोर्ट का कागज भी नहीं दिलवा रहा था.

जिसके बाद चौकीदार के द्वारा इस घटना की सूचना रिविलगंज थानाध्यक्ष को दी गई. सूचना पाकर रिविलगंज थाना अध्यक्ष शीघ्र छपरा सदर अस्पताल पहुंचे और अपने आपको डॉक्टर बताने वाले दलाल अरमान को गिरफ्तार कर लिया. समाचार प्रेषण तक इस मामले में पुलिस जांच कर रही थी. बता दें कि छपरा सदर अस्पताल में इस घटना से कुछ घंटे पूर्व भी मरीज को पटना रेफर पहुंचाए जाने को लेकर चिकित्सक एवं दलालों के बीच जमकर बवाल हुआ था. इस सूचना के बाद भगवान बाजार थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी तब तक मामला रफा-दफा हो चुका था.

 

 

Loading

87
Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़