छपरा शहर में दो पक्षों के बीच हुई चाकूबाजी में एक किशोर सहित चार जख्मी ; किशोर रेफर, तीन युवक गिरफ्तार

Chhapra Desk – छपरा शहर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत सिधवलिया फोरलेन के समीप गुरुवार की शाम भैंस चराने के विवाद में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया और देखते ही देखते यह विवाद मारपीट के बाद चाकूबाजी में बदल गया. इस दौरान दोनों ही पक्ष से 4 लोग जख्मी हो गए. जिसमें चाकू लगने से गंभीर किशोर को पीएमसीएच रेफर किया गया है. गंभीर रूप से जख्मी किशोर छपरा शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत ब्रह्मपुर नया बस्ती निवासी बीरबल रायका 17 वर्षीय पुत्र कुंदन लाइव बताया गया है.

वहीं दूसरे पक्ष से जख्मी तीनों युवक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सिधवलिया गांव निवासी सिपाही राय के 3 पुत्र सुजीत राम, अजीत राम एवं मनु कुमार राम बताए गए हैं. घटना के संबंध में बताया जाता है कि कुंदन फोरलेन की तरफ मवेशी चराने के लिए गया था. जहां स्थानीय सुजीत राम के साथ विवाद हो गया जिसके बाद देखते ही देखते उनके बीच मारपीट होने लगी और मामला दो पक्षों में बन गया. जिसके बाद चाकूबाजी होने लगी और विपक्ष के एक युवक ने कुंदन राय के पीछे एवं बाजू पर चाकू से वार कर दिया. जिसके कारण कुंदन राय गंभीर रूप से जख्मी हो गया. वहीं इस मारपीट के दौरान उक्त तीनो भाई सुजीत, अजीत व मनु जख्मी हो गये. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन तीनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

वहीं चारों जख्मी युवकों को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुंदन की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया. वहीं तीनों भाइयों का उपचार छपरा सदर अस्पताल में पुलिस कस्टडी में किया गया. इस मामले में कुंदन राय के भाई के बयान पर उक्त तीनों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसको लेकर पुलिस ने तीनों का उपचार कराने के बाद गिरफ्तार कर जेल भेजने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है.

Loading

Crime E-paper ब्रेकिंग न्यूज़